होमAppsमोबाइल से लड़कियों को कैसे पटाए? mobile se ladki kaise pataye?

मोबाइल से लड़कियों को कैसे पटाए? mobile se ladki kaise pataye?

Published on

नमस्कार दोस्तों टेक्निकल परिवार में आपका स्वागत है दोस्तों आज का यह जो टॉपिक है मैं 1 को कवर नहीं करना चाहता था लेकिन क्यों करूं लोगों ने इतने सारे ऐसे टॉपिक्स डाल रखे हैं इंटरनेट पर जो क मैं पर्सनली मुझे खुद को अच्छा नहीं लगता इन सभी आर्टिकल में बात किया जाता है कि: मोबाइल पर लड़की कैसे पटाए, ladki se video calling baat karne ka apps, phone par ladki se baat karne ka tarika आदि इंटरनेट पर होते हैं जिसमें कुछ लोग सिर्फ पैसा कमाने के लिए झूठ बोलकर काम करते हैं।

यहां तक कि तो कुछ लोग ladki ke whatsapp number phone number नंबर भी बांटते है बस आपको इस वेबसाइट पर जाना है और तरह-तरह के आपको यहां पर लड़की से संबंधित पोस्ट मिलेगी।

चलो अब हमारे मेन मुद्दे पर बात कर लेते हैं क्या मोबाइल से लड़की कैसे पटाई जाती है (ladka ya ladki se setting (impress) kaise kare. इसके आपको भिन्न-भिन्न तरीके मिल जाएंगे लेकिन सावधानी के साथ में मैं यहां पर कुछ आपको टिप्स बताने जा रहा हूं। जो शायद आपको काम आ सकती हैं लेकिन उससे पहले जिस लड़की को आप बात करना चाहते हैं एक बार उससे अच्छे से जान लीजिए उसके बारे में थोड़ा कुछ जानकारी निकाल लीजिए।

ladki ke bare mein jankari

जिस लड़की को आप पसंद करते हो उस लड़की के बारे में आपको ज्यादा कुछ नहीं तो थोड़ा कुछ जानकारी तो होना ही चाहिए जैसे कि वह कहां की रहने वाली है उसका रियल नेम क्या है हो सकता है कि social media पर जो नाम दिखाया जा रहा है। वह एक नकली नाम हो तो इन बातों से सावधान रहें , उस लड़की की age क्या है?

- Advertisement -

लड़की का जन्मदिन और लड़की की कौन सी कॉलेज स्कूल है यह भी आप पता करने की कोशिश करें क्योंकि जब आप उसके बारे में ज्यादा जानकारी रखोगे तो उस ladki को इंप्रेस करने में आसानी होती है।

Ladki se baat kaise kare mobile par online

Bahut Si ladkiyan apni profile mein Khud ki photo Nahin Lagati Hai is baat ka bhi Dhyan rakhen Jise aap real ladki samajh rahe hain Kahin vah Ladka To Nahin Hai

- Advertisement -
यह भी पढ़ें 👉  Download app for Thunder effect tiktok video

ladki ko patane ka tarika

दोस्तों लड़की को पटाने का बहुत ही आसान तरीका होता है।बस आप अपनी असलियत को दिखाएं लेकिन बहुत सी लड़कियां रियल असलियत को पसंद नहीं करती है उनके लिए आपको कुछ तो दिखावा भी करना होगा। और आज के समय में ऐसी ही लड़कियां जो कि दिखावा पसंद करती है उनकी संख्या 99 प्रतिशत है।

Upload cool rech selfie and photo 

लड़की को इंप्रेस करने के लिए आप को अपने इंस्टाग्राम फेसबुक जहां पर भी आप active रहते हैं वहां पर अच्छे-अच्छे photo और सेल्फी अपलोड करें जिससे आपकी एक अच्छी छवि मिले। और फर्स्ट लुक में ही लड़की को अच्छा impression जाये।

यह बात यहां पर भी लागू है जो दिखता है वह बिकता है मतलब आप कितना देखोगे लोग भी आपको उतना ही देखेंगे। चाहे फिर वह लड़की हो या फिर लड़का आज की दुनिया में किसी के पास टाइम नहीं है, कि वह आपके दिखावे से हटकर आपकी रियल जिंदगी में झांक कर देखें।इसलिए किसी को इंप्रेस करने के लिए दिखावा काफी इफेक्टिव होता है

- Advertisement -

ladki patane wali photo shoot kaise kare

अपनी फोटो खींचते समय ध्यान रखें कि फोटो के बैकग्राउंड में कोई भद्दी चीज ना देखें जो कि कोई देखना पसंद ना करें क्योंकि इससे आपका ही नेगेटिव इंप्रेशन होगा।

Ladki patane ke liye mobile se photo
 
लड़की को इंप्रेस करना है तो आपको यह भी तो हम देखना है कि बहुत सारी फोटो अपलोड करें जो कि अलग-अलग हो और एक प्रोफेशनल लुक में साथ में अच्छी-अच्छी सुंदर दिखने वाली अलग-अलग कपड़े हो इससे आपकी प्रोफाइल चेक करने वाले को लगेगा कि आपकी पर्सनलिटी बहुत अच्छी है।
 

Ladki se baat Karne ka tarika in Hindi

दोस्तों लड़की से बात करने की शुरूआत करने से पहले इम्प्रेशन के साथ साथ respect भी देना जरूरी हैं। कोई भी लड़की हो वो उम्मीद करती हैं कि उसका दोस्त या साथी थोड़ा रेस्पेक्ट ओर cool words का इस्तेमाल करे।
साथ में कोई भी लड़की की पसंद रेस्पेक्ट नहीं होती कुछ लड़कियां गालियां भी देती हैं तो अगर आप यह पहचान चुके हो कि इसे हम बात कर रहे हैं उससे थोड़ा बहुत cool देखने के लिए गालियां पसंद होती है तो आप भी galiya का नहीं इस्तेमाल कर सकते हो। यह थोड़ा आपको अजीब लगा होगा लेकिन आज की हकीकत है।
 
लड़की से बात होना स्टार्ट हो जाए तो तुरंत ही उसे लव यू पुच्च पुच्चू आदि जैसे शब्दों का use तुरन्त नही करे। वरना लड़की को लगेगा की आप भी ओर लड़को के जैसे फ्लर्ट करने वाले हो।

Latest articles

66Lottery: जीत के सपनों को साकार करने का आपका मंच

क्या आपने कभी सोचा है कि एक छोटे से लॉटरी टिकट के जरिए आप...

55 club se paise kaise kamaye

अगर आप ऑनलाइन गेमिंग की दुनिया में नए हैं या फिर एक अनुभवी खिलाड़ी...

Lottery-7 पर भाग्य की नई ऊंचाइयां छूने का अवसर

जीवन में कुछ मौके ऐसे होते हैं जब हम अपने सपनों को साकार होते...

OK-Win se paise kaise kamaye

आज के डिजिटल युग में, ऑनलाइन गेमिंग ने न केवल युवाओं बल्कि हर आयु...

BDG Win: ऑनलाइन गेमिंग से कमाई का बेस्ट प्लेटफॉर्म

इंटरनेट की इस विस्तारित दुनिया में, जहाँ हर रोज नए मौके और साधन सामने...

Dream99: ऑनलाइन गेमिंग के जरिए कमाई का एक रोमांचक अवसर

डिजिटल युग में, जहां नए-नए अवसरों की भरमार है, "Dream99" ऑनलाइन गेमिंग और कमाई...

तुम्हारे लिए

BDG Win: ऑनलाइन गेमिंग से कमाई का बेस्ट प्लेटफॉर्म

इंटरनेट की इस विस्तारित दुनिया में, जहाँ हर रोज नए मौके और साधन सामने...

इस गेम से करें महीने की लाखों की कमाई DAMAN App Se Paise Kaise kmaye

नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है, आज के आर्टिकल में हम एक ऐसे...

91 Club पर गेम खेल कर पैसे कैसे कमाए? How to earn money by playing games on 91 Club?

How to earn money by playing games on 91 Club: आज हम जानेंगे कि...

Photo खींच कर answer बताने वाला question scanner app

टेक्निकल परिवार में आपका स्वागत है आज की इस लेख में हम आपको बताएंगे...

एक click में रक्षाबंधन का poster कैसे बनाएं Mobile से

हेलो नमस्ते दोस्तों टेक्निकल परिवार में आपका स्वागत है। और आप सब को रक्षाबंधन...

लड़की से बात करने वाला ऐप डाउनलोड | Ladki se baat karne wala app download kare

टेक्निकल परिवार में आपका स्वागत है मजेदार ट्रिक और टिप्स के लिए आप हमारे...

do you want updates?