होमLoangoogle pay se loan kese le

google pay se loan kese le

Published on

नमस्कार दोस्तो आप सभी का स्वागत है। आज हम जानेंगे कि आप google pay se loan kese leGoogle pay se loan लेना क्या सेफ है।

Google pay se loan kese le

दोस्तों यदि आपको किसी भी कार्य के लिए लोन लेने की आवश्यकता है और आप बैंक से लोन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो इस पोस्ट को जरूर पढ़ें क्योंकि यहां पर मैं आपको एक ऐसा ऐप के बारे में बताने वाली हूं जिसके सहायता से आप कहीं भी जाए बिना घर बैठे बैठे अपने मोबाइल की सहायता से मात्र 10 मिनट के अंदर अंदर लोन ले सकते हैं।

वैसे तो मार्केट के अंदर बहुत सारे ऐसे ऐप आते हैं जिसके बारे में आपने पहले से सुना होगा और जानते भी होंगे लेकिन आपके मन में कहीं ना कहीं यह डर होता है कि जिस ऐप से हम लोन लेने जा रहे हैं क्या वह ऐप सुरक्षित है क्या उस से लोन लेना सेफ होगा। इसलिए आज मैं आपके लिए एक बहुत ही सुरक्षित है प्ले कर आई हूं जिसके सहायता से आप बिना डरे बिना जिसके लोन ले सकते हैं और जो 100% प्रतिशत तक सेफ होगा।

दोस्तो हम बात करने जा रहे हैं google pay के बारे में । दोस्तो आपने बहुत बार google pay app के बारे में सुना होगा और आप में से ज्यादातर लोग इसका इस्तेमाल भी करते होंगे लेकिन किस लिए या तो रिचार्ज करने के लिए ,या फिर किसी को पैसे भेजने के लिए लेकिन क्या आप जानते हैं इस ऐप की सहायता से आप लोन भी ले सकते हैं। तो चलिए जानते हैं हम गूगल पे से लोन कैसे लें? ( Google pay se loan kese le)

- Advertisement -

google pay se loan kese milega

दोस्तों गूगल पे google का app है। इसके कारण यह 100% विश्वसनीय ऐप है। दोस्तों गूगल पर से लोन लेने से पहले हमारा पर आपको बताना चाहेंगे कि गूगल पे कभी भी खुद अपनी तरफ से किसी को भी लोन नहीं देता लेकिन यह ऐसे ऐप जो 100% तक सुरक्षित हो सेफ हो और विश्वसनीय हो, ऐसे एप्स को प्रमोट करता है जिनकी सहायता से आप लोन ले सकते हैं। Google pay se loan le safe and secure

यह भी पढ़ें 👉  तुरंत Personal loan कैसे मिलेगा | instent loan approval

Google pay se loan lene ke liye documents

किसी भी ऐप से लोन ले उसके लिए आपको कुछ जरूरी दस्तावेजों की आवश्यकता होती ही होती है ।उसके बिना आप लोन नहीं ले सकते। तो जब भी आप गूगल पे से लोन लेने के बारे में सोच रहे हैं। या ले रहे हैं तब इन दस्तावेजों को अपने पास जरूर रखें।

- Advertisement -
  • Pan card
  • Aadhar card, voters ID card, driving licence
  • Sallery proof ( 6 month bank statement) any proof
  • Address proof
  • Bank details
  • Kyc complete documents

google pay se loan lene ke liye kya kare

दोस्तों अब आप गूगल पर से लोन लेना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको Google pay के अंदर अपना अकाउंट बनाना पड़ेगा। इसके लिए सबसे पहले निचे दिए गए बटन से google pay download करे।

  • अब दोस्तों सबसे पहले आपको इसके अंदर अकाउंट बनाना पड़ेगा अकाउंट बनाने के लिए आपको वह नंबर डालने हैं जो नंबर आप के बैंक के खाते से जुड़े हुए हैं।
  • इसके बाद में यहां पर आपको add a bank account का ऑप्शन दिखाई देगा। उस पर क्लिक करके आपको अपना bank account इसके अंदर ऐड करना है।
  • Referel code की जगह आप – 0a2wf5w का इस्तेमाल कर सकते हैं।

अब इसके अंदर आपका रजिस्ट्रेशन बनकर तैयार हो चुका है अब इसके अंदर से आप चाहे लोन ले सकते हैं। रिचार्ज कर सकते हैं या जो भी गतिविधियां करना चाहते हैं कर सकते हैं।

Google pay se loan kese milega
G pay se Loan kese le
  • अब लोन लेने के लिए आपको नीचे की तरफ buisness&explore का ऑप्शन दिखाई देगा वहां पर आपको बहुत सारे ऐसे ऐप दिखाई देंगे जिनसे आप लोन ले सकते हैं जैसे कि। Money view, insta money, sarswat bank,
  • इनमें से आप किसी भी ऐप से लोन ले सकते है। किसी भी ऐप से लोन लेने से पहले उसके बारे में संपूर्ण जानकारी प्राप्त करें कि उस app की intrest rate क्या है। Tenure time and process fee क्या है।
  • दोस्तों यदि आपको₹5000 से लेकर ₹500000 तक लोन लेने की आवश्यकता है तो आप गूगल पे के जरिए money view app से लोन ले सकते हैं।
  • इस app के अंदर आपको 1.33% intrest rate के साथ 5 लाख तक का लोन 5 साल के लिए मिल सकता है।
  • सबसे पहले आपको मनी व्यू एप के बटन पर क्लिक करना है। आपको ऊपर की तरफ एक सर्च बार दिखाई दे रहा है वहां से आप इस ऐप को सर्च भी कर सकते हैं।
  • इसके बाद में इसके अंदर आपको वह amount और समय भरना है जो आप लोन लेना चाहते हैं।
  • Kyc complete करे।
  • मैंने आपको ऊपर जितने भी डॉक्यूमेंट बताए हैं वह सारे के सारे अपलोड करें। और submit के बटन पर क्लिक करें।
  • कुछ समय के बाद में आपने जो भी form भरा है। उसकी जांच की जाती है और कुछ समय के बाद में लोन की राशि आपके खाते में डाल दी जाती है।
यह भी पढ़ें 👉  Navi Loan app से लाखो का लोन कैसे ले सिर्फ 5 minutes में

यह भी पढे:– money view app से लोन कैसे मिलेगा। सम्पूर्ण जानकारी

- Advertisement -
loan eligiblity :–
  • money view app से लोन लेने के लिए आपकी मंथली इनकम 13500 रुपए होनी चाहिए इसके साथ-साथ आपका cibil score 600 and experian score 650 होना चाहिए।
  • और आपकी उम्र 21 साल से 57 साल तक की होनी चाहिए।
  • इस ऐप के अंदर यदि आप लोन लेना चाहते हैं तो आपकी जो सैलरी है वह बैंक अकाउंट के अंदर आनी चाहिए यदि आपकी सैलरी कैश के अंदर आती है तो इस ऐप के जरिए आप लोग नहीं ले सकते।

Final word:–

दोस्तों आज की पोस्ट के अंदर मैंने आप सभी लोगों को बताया है कि आप google pay se loan kese le sakte hai। या फिर Google pay se loan kese milega। दोस्तों गूगल पर के अंदर लोन लेना बहुत आसान है जो जो प्रक्रिया मैंने आपको गूगल पर से लोन लेने के बारे में बताइए बस उनको फॉलो करते जाए और बहुत आसानी से आप गूगल पे से लोन ले सकते हैं। इसके अलावा दोस्तों आपको फिर भी गूगल पर से लोन लेने में किसी भी प्रकार की समस्या आ रही है तो आप हमें कमेंट जरूर लिखें हम आपकी गूगल पर से लोन लेने की समस्या का समाधान जरूर करेंगे।

Latest articles

66Lottery: जीत के सपनों को साकार करने का आपका मंच

क्या आपने कभी सोचा है कि एक छोटे से लॉटरी टिकट के जरिए आप...

55 club se paise kaise kamaye

अगर आप ऑनलाइन गेमिंग की दुनिया में नए हैं या फिर एक अनुभवी खिलाड़ी...

Lottery-7 पर भाग्य की नई ऊंचाइयां छूने का अवसर

जीवन में कुछ मौके ऐसे होते हैं जब हम अपने सपनों को साकार होते...

OK-Win se paise kaise kamaye

आज के डिजिटल युग में, ऑनलाइन गेमिंग ने न केवल युवाओं बल्कि हर आयु...

BDG Win: ऑनलाइन गेमिंग से कमाई का बेस्ट प्लेटफॉर्म

इंटरनेट की इस विस्तारित दुनिया में, जहाँ हर रोज नए मौके और साधन सामने...

Dream99: ऑनलाइन गेमिंग के जरिए कमाई का एक रोमांचक अवसर

डिजिटल युग में, जहां नए-नए अवसरों की भरमार है, "Dream99" ऑनलाइन गेमिंग और कमाई...

तुम्हारे लिए

Navi Loan app से लाखो का लोन कैसे ले सिर्फ 5 minutes में

दोस्तों अगर आपको तुरंत पैसे चाहिए और आपके पास अभी पैसे नहीं है...

तुरंत Personal loan कैसे मिलेगा | instent loan approval

दोस्तों आज के समय में पैसे की जरूरत कहीं भी और किसी भी वक्त...

do you want updates?